NTR30: जूनियर एनटीआर की अगली पैन इंडिया फिल्म #NTR30

एनटीआर 30 टीज़र जूनियर एनटीआर की अगली पैन इंडिया फिल्म #NTR30

जूनियर एनटीआर NTR30

NTR30: अभिनेता जूनियर एनटीआर वर्तमान में निर्देशक कोराताला शिवा के साथ अपनी आगामी फिल्म पर काम कर रहे हैं। 20 मई को जूनियर एनटीआर के 39वें जन्मदिन से पहले 19 मई को फिल्म का एक मोशन पोस्टर एनटीआर 30 शीर्षक से जारी किया गया था। अनिरुद्ध रविचंदर, जिन्हें संगीतकार के रूप में शामिल किया गया है, ने मोशन पोस्टर साझा किया और ट्वीट किया, “मेरे भाई @tarak9999 के साथ #KoratalaSiva के निर्देशन में #NTR30 के लिए उत्साहित। आइए आतिशबाजी शुरू करें#HappyBirthdayNTR

NTR30 टीज़र

NTR30 की एक छोटी सी झलक दिखाई गयी है, इसके पोस्टर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ा भाषा में जारी किया गया है, तो फिल्म तो पैन इंडिया रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का टीज़र या कहे की जो पोस्टर रिलीज़ किया गया है, देखने में काफी कमल का है। टीज़र में जो ग्राफ़िक्स और vfx इफेक्ट्स दिखाए गए है, वह बेहद ही शानदार है और BGM संगीत तो रोंगटे खड़े कर देने वाला है।

टीज़र में जूनियर एनटीआर एक डायलॉग बोल रहे है कि,

कभी कभी हौसले को यह समझ नहीं आता कि उसे अपनी हदें पार नहीं करनी चाहिए, तब खौफ समझ जाता है कि उसके आने का वक़्त आ गया है, आ रह हूँ मैं।

तो उपरोक्त पंक्तियों में खौफ, जूनियर एनटीआर को कहा गया है और जिन लोगो ने होंसला दिखते हुए अपनी हदें पार करदी है, वो तो गाजर-मूली की तरह कटने वाले है क्यूकि हाथ में परशु अस्त्र है। फिल्म में तो भरपूर एक्शन मिलने वाला है।

निर्देशक, कोराताला शिवा

फिल्म की कहानी कोराताला शिवा ने लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रहे है। कोराताला शिवा ने जनता गेराज, भारत आने नेनु, आचार्या, मिर्ची, और श्रीमंथुडु फिल्मो का निर्देशन भी किया है और इन फिल्मो की कहानी भी कोराताला ने ही लिखी थी।

जूनियर एनटीआर की लोकप्रियता तो पहले भी बहुत थी, उनके फैंस उत्तर भारत में भी थे मगर तब उन्हें एनटीआर की फिल्मो को सिनेमाघरों में देखने का मौका नहीं मिलता था। पर अब जब एस एस राजामौली की फिल्म आर आर आर को पुरे भारत में सभी भाषाओ में रिलीज़ किया गया तो फिल्म के कलाकारों की लोकप्रियता काफी बढ़ गयी। जूनियर एनटीआर अब ना सिर्फ बढ़ो में बल्कि बच्चो में भी काफी लोकप्रिय हो चुके है। बच्चो के तो जूनियर एनटीआर सुपर हीरो बन चुके है।

जूनियर एनटीआर अब एक और एक्शन फिल्म के साथ पैन इंडिया में आ रहे है तो दर्शक और उनकी फैंस तो टीज़र देखकर ही बहुत उत्तेजित हो चुके है और अब सबको बेसब्री से इंतज़ार है #NTR30 का।

आज वैसे जूनियर एनटीआर का जन्मदिन भी है, तो हमारे इंडियन सितारे को उनके जन्मदिन की हार्दिक बधाई और दुआ है कि उनकी यह फिल्म भी सुपर-डुपर हिट हो।

NTR30

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *